अय्याशी की हदें पार! स्कूली छात्राओं ने खुलेआम चलती बस में पी 'शराब', लड़के-लड़कियों ने मिलकर खोली बोतलें

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 01:53 PM (IST)

चेन्नई:  माता-पिता यह सोच कर अपने बच्चों को स्कूल भेजते है ताकि वह जीवन में ज्ञान हासिल कर सके जिससे उनका जीवन सुखमयी बनें लेकिन अगर  वहीं बच्चे माता-पिता के सपनों को चकना चूर कर अय्याशी करें तो हर अभिभावक  अपने बच्चों को स्कूल भेजने से पहले डरेंगे। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ स्कूल छात्र चलती बस में  बीयर पी रही हैं। 
 

 जिला अधिकारी ने इस मामले में कहा है कि यह घटना स्कूल के बाहर हुई है इसलिए इसमें पहले पुलिस अपने कार्रवाई करेगी फिर इस पर जरूरी कदम उठाए जाएंगे।  सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ स्कूली छात्रा स्कूल यूनिफॉर्म में सरेआम चलती बस में बीयर पी रही है। बताया जा रहा है कि यह घटना तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले का है जहां पर चलती बस में छात्राओं ने शराब पी है। छात्रों में से एक छात्र ने इस घटना का वीडियो बना लिया था जो अब वायरल हो रहा है।
 

वीडियो में लड़का और लड़की दोनों खुलेआम बीयर की बोतल खोल रहे है और इसे पी रहे हैं।  मामले में चेंगलपट्टू जिला के शिक्षा अधिकारी रोज निर्मला ने कहा है कि चूंकि यह घटना स्कूल के बाहर हुआ है, इसलिए इसकी जांच पुलिस कर रही है।  

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News