विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने कहा- मेरे पिता की हालत ‘बेहद नाजुक’ बनी हुई है

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 11:33 AM (IST)

नई दिल्ली: वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने मंगलवार को कहा कि उनके पिता की हालत ‘बेहद नाजुक’ बनी हुई है। समाचार चैनलों के लिए सेवाएं दे चुके और हिंदी पत्रकारिता के जाने माने चेहरे 67 वर्षीय विनोद दुआ को चिकित्सकों की सलाह के बाद कल रात को अपोलो अस्पताल की सघन चिकित्सा इकाई (ICU) में भर्ती करवाया गया था।

अभिनेत्री मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर लिखाकि उन्हें कल रात को अपोलो अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया जहां उनकी बेहतर देखभाल हो सकेगी। उनकी हालात नाजुक बनी हुई है। वह आजीवन एक योद्धा रहे हैं, अडिग और अथक।

दुआ को इस साल की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दुआ की पत्नी पद्मावती ‘चिन्ना’ दुआ का कोविड-19 के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने के बाद जून में निधन हो गया था। वह रेडियोलॉजिस्ट थीं।

मल्लिका दुआ ने पोस्ट में लिखा कि, मां उनके लिए उम्मीद नहीं छोड़तीं और उन्हें उम्मीद छोड़ता नहीं देख सकती थीं। उनके (दुआ के) लिए जो अच्छा होगा, वही करने के बारे में वह (चिन्ना दुआ) हमारा मार्गदर्शन करेंगी। मैं और मेरी बहन ठीक हैं, एक मजबूत शख्स ने हमारा पालन पोषण किया है। 

उन्होंने कहा कि चिकित्सक सुबह दौरे पर आएंगे और उनसे बात करने के बाद वह पिता की सेहत के बारे में नई जानकारी देती रहेंगी। मल्लिका ने सोमवार को बताया था कि उनके पिता विनोद दुआ इस समय सघन चिकित्सा इकाई (ICU) में भर्ती हैं और उनकी हालत ‘अत्यंत गंभीर’ है।

जैसे ही उनके बीमार होने की खबर फैली, उसके बाद उनके निधन की अफवाहें फैल गईं और कुछ लोगों ने शोक संदेश भी पोस्ट किए। उनकी बेटी ने लोगों से अफवाह न फैलाने का अनुरोध किया।

कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान विनोद दुआ और उनकी पत्नी गुड़गांव के एक अस्पताल में भर्ती हुए थे। पत्रकार की हालत तभी से खराब है और उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। विनोद दुआ की एक और बेटी बकुल दुआ हैं, जो मनोवैज्ञानिक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News