कठुआ के सैंपल सपला से नड़ोली सडक़ की बदहाली के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 09:00 PM (IST)

कठुआ : सैंपल सपला से नड़ोली को जाने वाले मार्ग की बदहाल स्थिति के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी के विरोध में लोगों ने सोमवार को प्रदर्शन करते हुए सडक़ मार्ग के निर्माण की मांग की। ताकि ग्रामीणों को पेश आ रही इस समस्या से निजात मिल सके।

 

ग्रामीणो ंने कहा कि पिछले कई समय से सडक़ की हालत खस्ता होती जा रही है लेकिन समस्या के समाधान को कोई कदम नहीं उठा रहा। आप नेता एस.के. भंडारी ने कहा कि सरकार विकास के दावे करती है लेकिन आज भी कई्र ग्रामीण इलाके हैं जहां सडक़ों, पानी की उचित व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि विकास का अध्याय ही गांवों से शुरू होता है लेकिन इस गांव का अध्याय अब तक विकास की दृष्टि से शुरू नहीं हुआ है।

 

उन्होंने कहा कि बदहाल सडक़ मार्ग के कारण लेागों को परेशानियां आ रही हैं। बारिश के बाद सडक़ पर गड्ढों का दिखना जलभराव के कारण बंद हो जाता है और छिटपुट हादसे पेश आते हैं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्रशासन लोगों की समस्या का गंभीरता से ले और समस्या के समाधान को लेकर कदम उठाए ताकि लोगों की परेशानियां दूर हो सकें। उन्होंने गांव में अन्य कई समस्याओं का मुद्दा उठाते हुए उनके समाधान की मांग की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News