लॉकडाऊन: इंसानियत के दुश्मन है ये लोग, Video देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 03:40 PM (IST)

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर के देशों में देखने को मिल रहा है। भारत भी इस जानलेवा वायरस के संक्रमण की चपेट में है जिसकों देखते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाऊन की घोषणा की है।  इस दौरान जहां इसका पालन करते हुए देश के कई हिस्सों से पॉजिटिव तस्वीरें आ रही हैं वहीं कुछ ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें नियमों की धज्जियां उड़ती दिख रही हैं। 



ऐसा ही एक वीडियो कर्नाटक के गडग में एक सब्जी मंडी में देखा गया जहां सोशल डिस्टेंसिंग का सरेआम मजाक उड़ाया गया। दरअसल शनिवार को सुबह से सामान खरीदने वालों की भीड़ जुटी रही। इस दौरान न एक मीटर की दूरी का ख्याल रखा गया और न ही किसी दूसरी तरह की एहतियात बरती गई। लोगों का कहना है कि सब्जी की दुकानों में महंगा सामान मिलने की वजह से मंडी में भीड़ ज्यादा बढ़ गई है। 

PunjabKesari
भारत में संक्रमण के 873 मामले, अब तक 19 की मौत
आपको बतां दे कि भारत में अब तक कुल 873 लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसमें से 775 व्यक्ति अभी भी कोविड-19 से ग्रस्त हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। देश में कोरोनावायरस महामारी के चलते 19 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि उपचार के बाद 78 व्यक्ति पूर्ण रूप से स्वस्थ हो गए हैं। देश के 27 राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों से कोविड़-19 संक्रमण से जुड़े मामले सामने आए हैं। कुल 103 जिले घातक वायरस से प्रभावित हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News