हथिनी के बाद अब गर्भवती गाय के साथ बर्बरता, विस्फोटक भरा खाना खिला किया जख्मी...एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 09:27 AM (IST)

नेशनल डेस्कः केरल के मलाप्पुरम में गर्भवती हथिनि से निर्दयता का मामला अभी शांत भी नहींं हुआ था कि अब गर्भवती गाय के साथ बर्बरता ने सबको झकझोर कर रख दिया है। हिमाचल के बिलासपुर में एक शख्स ने एक गर्भवती गाय को विस्फोटक से भरा खाना खिला दिया जिससे उसका जबड़ा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इस संबंध में एक वीडियो फुटेज बनाई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। पुलिस ने बताया कि गाय के मालिक गुरदयाल सिंह की शिकायत पर उसके पड़ोसी नंदलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि आईपीसी और प्रिवेंशन ऑफ क्रूअल्टी टू एनिमल्स (सेक्शन-11) के तहत नंदलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं पुलिस ने डॉक्टर टीम के साथ घटनास्थल का दौरा किया। गाय के मुंह और जबड़े में गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद उसे ‘तत्काल चिकित्सकीय सहायता’ दी गई। मामला मई का बताया जा रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पहले केरल में वेलियार नदी में एक गर्भवती हथिनी को किसी ने अनानास में पटाखे मिलाकर खिला दिए थे। हथिनी की नदी में खड़े-खड़े ही मौत हो गई थी। इस घटना के बाद देशभर में हथिनी की दर्दनाक मौत पर उबाल था। लोगों ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सबी ने इस मामले की निंदा की थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News