उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की

2021-07-30T00:11:02.843

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। राज्य सरकार ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया। आदित्यनाथ बुधवार शाम से राष्ट्रीय राजधानी में हैं। 

बता दें यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सारी राजनीतिक पार्टियां जमकर मेहनत कर रही हैं। इसी कड़ी में, संसद के मानसून सत्र के बीच सीएम योगी दिल्ली पहुंच गए हैं ताकि एक साथ सभी सांसदों के साथ मंथन किया जा सके और चुनावी रणनीति पर काम हो सके। बता दें कि बुधवार यानि 28 जुलाई को बृज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र की सांसदों के साथ बैठक हुई थी।

इन दो-दिवसीय दौरे की बैठकों में सीएम योगी और बीजेपी अध्यक्ष नड्डा के अलावा यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और यूपी बीजेपी प्रभारी राधामोहन सिंह भी मौजूद हैं।

भले ही, इस बैठक पर बीजेपी नेता कुछ कहने से बच रहे हो, लेकिन बैठक का मकसद साफ है कि कैसे 2017 को फिर से दोहराया जाए और उत्तर प्रदेश में फिर प्रचंड जीत के साथ वापसी की जाए। वर्तमान में, पार्टी के पास 403 सीटों वाली विधानसभा में 312 सीटों का भारी बहुमत है और इसका लक्ष्य 300+ से अधिक सीटें जीतना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News