पत्नी का कटा सिर लेकर सड़क पर घूमता रहा हैवान पति, सामने आई रोंगटे खड़े कर देने वाली वजह (Watch pics)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 01:10 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में दिल दहला देने वाला मामला देखने को मिला जहां शराब पीने से रोकने पर पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पत्नी का सिर लेकर थाना हरीपर्वत पहुंच गया। घटना थाना हरीपर्वत इलाके के एत्माद्दौला की है, जहां एत्माद्दौला के सत्ता मोहल्ला निवासी चोब सिंह की बेटी शांति की शादी 17 वर्ष पहले एत्माद्दौला के कछपुरा निवासी नरेश से हुई थी। 

PunjabKesari


नरेश टी.वी. रिपेयरिंग का काम करता था। उसके एक बेटा 7 वर्षीय अंकित और 3 बेटियां हैं। नरेश शराब पीने का आदी है। पत्नी उसे शराब पीने से रोकती थी तो वह उसे मारता था। रविवार शाम को नरेश शराब पी रहा था तो शांति ने उसे रोका तो वह गाली-गलौच करने लगा। इसी बीच उसने पत्नी का तेजधार दार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्‍नी का कटा हुआ सिर सड़क पर घूमता रहा। इसके बाद कटा सिर लेकर आरोपी थाने पहुंच गया। यह देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

PunjabKesari

थाना प्रभारी हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि नरेश को उसकी पत्नी के सिर समेत पकड़ लिया है और उससे पूछताछ जारी है लेकिन प्रथम दृष्टया शराब के पीने से मना करने और पत्नी के अवैध संबंध होने की वजह सामने आ रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News