महिला ने रो-रोकर सुनाई पति के जुल्म की दास्तां, यूजर्स बोले-काश आज सुषमा स्वराज होतीं

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 04:34 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कहते हैं कि जिंदगी में कुछ ऐसा जरूर कर जाओ कि पुरी दुनिया आपको याद रखे। पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज को दुनिया से विदा हुए तीन महीने से ज्यादा का समय हो गया लेकिन लोग आज भी उनको याद करते हैं। सुषमा स्वराज को अगर कोई ट्वीट करता था या उनसे कोई मदद मांगता था तो वे झट से उसका जवाब देती थीं और जितना हो सकता था सहायता करती थीं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोग एक महिला की मदद के लिए सुषमा स्वराज को ही मैसेज टैग कर रहे हैं।

 

दरअसल संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाली जैसमीन सुल्ताना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह घायल हालत में है। उसकी एक आंख से खून निकल रहा है। वीडियो में वह अपने माता-पिता से मदद की गुहार लगा रही है। जैसमीन सुल्ताना ने ट्वीट कर बताया कि वह संयुक्त अरब अमीरात की रहने वाली है और उसके पति का नाम मोहम्मद खिराज उल्ला है। उसने बताया कि उसका पति उसे बुरी तरह से पीटता है, प्लीज मेरी मदद करो।

PunjabKesari

महिला की इस गुहार पर ट्विटर पर यूजर्स उसे कई तरह की सलाह दे रहे हैं। कोई कह रहा कि पुलिस को बताओ तो कोई उससे मदद के लिए फ्री हेल्पलाइन नंबर भेज रहा है। वहीं कुछ यूजर्स ने महिला की गुहार को सुषमा स्वराज को टैग कर दिया। यूजर्स ने लिखा कि हम जानते हैं कि सुषमा स्वराज अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन न जाने क्यों मैंने उनको टैग कर दिया। सोनू कुमार नाम के यूजर ने लिखा वो हमारी आदत में शुमार हो गई हैं। किसी ने लिखा कि आज वे होती तो झट से मदद करतीं। हालांकि कई लोगों ने इस वीडियो को भारतीय विदेश मंत्रालय को भी टैग किया और महिला की मदद करने को कहा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News