चिता से निकाल कर 136 शवों का मांस खा चुका था ये बाबा, ऐसे हुआ खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 09:58 AM (IST)

मुरादाबाद: यह सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो सकते हैं कि श्मशानघाट पर रहने वाले एक बाबा ने 136 अधजले शवों को चिता से निकालकर उनका मांस खाया। दीवाली की रात बाबा और उसके चेले के कत्ल के बाद से ही श्मशानघाट पर शवों के साथ छेड़छाड़ की बातें सामने आ रही थीं लेकिन शवों के मांस खाने का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने हत्यारोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपी ने बताया कि कुछ दिन पहले बाबा ने चिता से उसकी बहन का अधजला शव निकाल कर उसका मांस खाया था। इसीलिए उसने बाबा और उसके चेले का कत्ल कर दिया। 


इतना ही नहीं बाबा द्वारा शव से मांस निकाल कर खाने की बात फैलते ही थाने पर पहुंचे 26 दूसरे लोगों ने भी दावा किया कि बाबा ने उनके परिजनों के शवों से भी मांस खाया।  वहीं डबल मर्डर का खुलासा करते हुए एस.पी. देहात उदयशंकर सिंह ने बताया कि ठाकुरद्वारा के कौशल्या नगर निवासी अंकुश यादव की बहन अंशु की 12 अगस्त को मौत हो गई थी। श्मशानघाट पर उसका अंतिम संस्कार किया गया था। शाम को पिता वीरेंद्र चिता देखने श्मशानघाट पहुंचे तो चिता पर अधजला शव पड़ा था और शरीर के कुछ हिस्सों का मांस गायब था। वीरेंद्र ने मोबाइल से इसकी फोटो खींची और घर आकर अंकुश को दिखाई। इस पर जब अंकुश ने श्मशानघाट पर रहने वाले बाबा राजेंद्र गिरि से पूछताछ की तो उसने नशे में मान लिया कि उसने ही तंत्र विद्या के लिए उसकी बहन के शव से मांस खाया है। इसके बाद से ही अंकुश बाबा के खून का प्यासा हो गया था।


बाबा और उसके चेले का सिर कुचलकर हत्या की 
एस.पी. देहात ने बताया कि दीवाली वाली रात अंकुश ने दोस्त बंटी के साथ शराब पी। इसके बाद श्मशानघाट में जाकर बाबा और उसके चेले नीतेश की सिर कुचलकर हत्या कर दी। एस.पी. ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि बाबा अपने साथ नशा करने वालों से भी अक्सर अपनी तंत्र शक्ति के लिए चिता से मांस निकाल कर खाने की बातें बताता था। उधर मांस खाने के कारण बाबा की हत्या होने और हत्यारों के पकड़े जाने की जानकारी होने पर बुधवार को बारी-बारी 26 लोग थाने पहुंचे और अपनों के शवों से मांस खाने का आरोप बाबा पर लगाया। एस.पी. देहात उदय शंकर सिंह के निर्देश पर जांच कराई गई तो साल भर के भीतर 136 शवों का मांस बाबा द्वारा खाए जाने का चौंकाने वाला खुलासा हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News