बेटी ने लगाई सहेली के घर में मेहंदी, पिता ने Love Marriage समझकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 12:27 PM (IST)

नई दिल्ली: कहा जाता है शक एक ऐसी बीमारी है जिसका कोई ईलाज नहीं है। अगर यह एक बार किसी को अपने चपेट में ले लेता है तो इससे निकल पाना बहुत मुश्किल है। ऐसा ही कुछ घटना यूपी के बुलंदशहर में देखी गई जहां शक के चलते एक पिता ने बेटी को मौत के घाट उतार दिया। 

PunjabKesari

दरअसल 21 साल की कुसुम शादी समारोह में शामिल होने के लिए सहेली के यहां एक गई थी। वहां पर मजाक में सहेलियों ने उसके हाथ पर मेहंदी और हल्दी लगा दी। जब कुसुम घर आई तो पिता ने उसके हाथ में मेंहदी देखकर समझा बेटी ने लव मैरेज की है। जिसके बाद बिना सच्चाई जाने उसने गुस्से में बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी। बेटी की हत्या करने के बाद पिता ने बेटे को बुलाया और मौका देखकर गुलावठी थाना क्षेत्र के जंगल में फेंक आया। 


पुलिस ने ली सोशल मीडिया की मदद 
पुलिस ने सोशल मीडिया की मदद से शव की शिनाख्‍त के काफी प्रयास किए थे, लेकिन अंतिम संस्कार किए जाने तक उसकी पहचान नहीं हो सकी थी। रविवार को दिल्ली से आई एक अज्ञात कॉल से पुलिस को युवती का नाम व पते के बारे जानकारी हुई। पुलिस कुसुम के पिता रामजी लाल को ढूंढते हुए उनके घर पहुंची तो उन्होंने बेटी के लापता होने की पुष्टि की। रामजी से बातचीत के दौरान पुलिस को संदेह हुआ तो उन्हें हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई। जिसके बाद उसने बताया कि बेटी के चाल-चलन पर संदेह के बाद हत्या कर दी थी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News