पीएम मोदी के जीवन पर बन रही एक और फिल्म, जन्मदिन के मौके पर सामने आया फर्स्ट लुक

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 01:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर एक और फिल्म बनने जा रही है। पीएम मोदी के जन्मदिन पर अक्षय कुमार और बाहुबली स्टार प्रभास ने फिल्म के फर्स्ट लुक का तोहफा दे दिया है। मोदी की जिंदगी के अनदेखे सफर को दिखाने वाली इस फिल्म का नाम 'मन बैरागी' है जिसे जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

PunjabKesari

प्रभास ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि एक स्पेशल फिल्म एक स्पेशल व्यक्ति के लिए, स्पेशल फिल्ममेकर के द्वारा स्पेशल दिन पर। संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की इस फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है।  

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि बेहद खुश हूं संजय लीला भंसाली और महावीर जैन के स्पेशल प्रोजेक्ट के पहले लुक को लॉन्च करते हुए। पीएम मोदी के जन्मदिन पर पेश है फिल्म मन बैरागी का पोस्टर। 

PunjabKesari

इस फिल्म को भंसाली ने कहा कि इसकी कहानी में यूनिवर्सल अपील के साथ मैसेज भी है। कहानी पर अच्छे से रिसर्च की गई है। युवा अवस्था में पीएम की जिंदगी में आए टर्निंग प्वॉइंट ने मुझे उत्साहित किया। मुझे लगता है इस अनसुनी कहानी को बताया जाना चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News