ये शख्स है डोनाल्ड ट्रंप का जबरा फैन, घर में बनवाई है 6 फीट की प्रतिमा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 11:26 AM (IST)

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मलेनिया ट्रंप के साथ पहली बार भारत दौरे पर आ रहे हैं। ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत में रहेंगे।  अहमदाबाद पहुंचने से पहले उनके स्वागत और सुरक्षा की जोरदार तैयारियां चल रही हैं। सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। इसी बीच हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलाने जा रहे हैं जो कि कोई राहुल गांधी या पीएम नरेंद्र नहीं बल्कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जबरा फैन है। 

PunjabKesari


सुनने में शायद अजीब लगे लेकिन तेलंगाना के कोन्ने गांव के रहने वाले बुसा कृष्णा नाम का युवक डोनाल्ड ट्रंप की सुबह-शाम उनकी पूजा करते हैं। कृष्णा कोन्ने स्थित जनगांव के रहने वाले हैं। उन्होंने घर के आंगन में ही डोनाल्ड ट्रंप का 6 फीट ऊंचा स्टैच्यू बनवा रखा है, जहां रोज दूध से अभिषेक भी करते हैं। ये स्टैच्यू उन्होंने बीते साल 14 जून को ट्रंप के बर्थडे पर लगवाया था। वहीं, घर की दीवारों पर ट्रंप का नाम खुदा हुआ है। कृष्णा कहते हैं मैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर वैसे ही आस्था रखता हूं, जैसे मेरा परिवार भगवान शिव के प्रति आस्था रखता है। 

PunjabKesari

कृष्णा का कहना है कि चार साल पहले ट्रंप मेरे सपने में आए थे, उसके बाद से मैं हर रोज उनकी पूजा करता हूं। कृष्णा बताते हैं, सपने में ट्रंप के आने के बाद मेरी किस्मत चमक गई। मेरे रियल एस्टेट का बिजनेस भी बहुत अच्छा चल पड़ा। ट्रंप के प्रति मेरा प्यार धीरे-धीरे आस्था में बदलने लगा। इससे मुझ खुशी मिलने लगी। ऐसे में भगवान की प्रार्थना करने के बजाय में ट्रंप की प्रार्थना करने लगा।  मैं उनकी तस्वीर हमेशा साथ रखता हूं और किसी भी काम की शुरुआत से पहले उनकी पूजा भी करता हूं। मैं उनसे मिलना चाहता हूं, मैं सरकार से अपील करता हूं कि वो मुझे राष्ट्रपति ट्रंप से मिलवाकर मेरा सपना पूरा करने में मदद करे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News