केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर का राहुल गांधी पर निशाना, कृषि कानूनों पर खुली बहस की दी चुनौती

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 07:53 PM (IST)

चेन्नईः सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कृषि कानूनों पर खुली बहस की चुनौती देते हुए कहा कि केंद्र किसानों के साथ मजबूती से खड़ी है जो अपने ‘राजनीतिक आकाओं' की ओर से गुमराह किये गये हैं।

जावडेकर ने माराईमलैनगर उपनगर में पीएम किसान योजना पर एक समारोह में किसानों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने किसानों के डर को दूर किया और आश्वासन दिया कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) और कृषि उपज बाजार समिति (एपीएमसी) की व्यवस्था जारी रहेगी।

कृषि कानूनों की आलोचना के लिए गांधी पर कटाक्ष करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह (राहुल) एक पखवाड़े में एक बार (सार्वजनिक रूप से) प्रकट होते हैं। यदि उनमें (श्री गांधी में) हिम्मत है तो तीनों कृषि कानूनों पर खुली बहस के लिए आ जायें।

उन्होंने कहा कि कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार मजबूती से किसानों और जनता के पीछे खड़ी रहेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे ‘कुछ' किसानों को उनके ‘राजनीतिक आका' गुमराह कर रहे हैं और ऐसी तस्वीर पेश कर रहे हैं, मानो देश भर के किसान उनके साथ हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News