उत्तराखंड दौरे पर गई उमा भारती को हुआ कोरोना, हरिद्वार के पास खुद को किया क्वारंटीन

2020-09-27T09:32:09.213

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता उमा भारती भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। वह उत्तराखंड दौरे पर गई थी जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। उमा भारती ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और लोगों को सावधानी बरतने की नसीहत दी।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कई सिलसिलेवार ट्वीट किये। उन्होंने लिखा कि मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा की समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट की टीम को बुलवाया क्यूंकि मुझे 3 दिन से हलका बुख़ार था। मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंस का पालन किया फिर भी मै अभी क़ोरोना पोज़िटिव निकली हूं।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री ने आगे लिखा कि मै अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वॉरंटीन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है। चार दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरो के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी । मेरे इस ट्वीट को जो भी मेरे संपर्कमें आये हुए भाई- बहन पढ़े या उन्हें जानकारी हो जाये, उन सबसे मेरी अपील है की वो अपना कोरोना टेस्ट करवाये एवं सावधानी बरतें।

PunjabKesari

गौरतलब है उमा भारती एमपी उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार के बाद हिमालय की यात्रा पर निकल गई थीं। उन्होंने केदारनाथ में दर्शन करते हुए वीडियो भी डाला था। एमपी बीजेपी के नेताओं ने उन्हें जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 


vasudha

Related News