मदरसों को पैसा बंद करने पर कांग्रेस को लगी मिर्ची, उदित राज बोले-तो कुंभ मेले पर भी खर्च गलत

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 04:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः असम में भाजपा सरकार ने सरकारी मदरसों को बंद करने का ऐलान किया जिसके बाद कांग्रेस नेता उदित राज ने कुंभ मेले पर भी सवाल उठाए हैं। उदित राज ने कहा कि सरकार कुंभ मेलों पर भी करोड़ों रुपए खर्च करती है तो इस पर भी रोक लगनी चाहिए। उदित ने कहा कि सरकार द्वारा कुंभ मेलों पर 4200 करोड़ रुपए खर्च किया जाना भी गलत है। उदित राज ने कुभ मेलों को लेकर ट्वीट किया था। हालांकि विवाद बढ़ने पर उन्होंने अपनी ट्वीट हटा लिया।

PunjabKesari

उदित राज के ट्वीट पर साधु-संतों ने भी आपत्ति जताई है। भाजपा ने भी उदित राज पर तंज कसा। भाजपा नेता संबित पात्रा ने उदित राज पर निशाना साधते हुए कहा कि यह है गांधी परिवार की सच्चाई। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने पहले एफिडेबिट देकर सुप्रीम कोर्ट में कहा था 'भगवान श्रीराम मात्र काल्पनिक हैं उनका कोई अस्तित्व नहीं' और अब कहा जा रहा है कि कुंभ मेला भी बंद होना चाहिए!! तभी तो दुनिया कहती है राहुल और प्रियंका 'सुविधा-वादी' हिंदू है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी उदित राज के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों के पास विकास के लिए विचार और इच्छाएं नहीं हैं।

PunjabKesari

ये था उदित राज का ट्वीट
उदित राज ने ट्वीट किया कि किसी भी सरकार को किसी धर्म को बढ़ावा नहीं देना चाहिए और न ही किसी को नीचा दिखाना चाहिए। सरकार का खुद का कोई धर्म नहीं होता है। सरकार को धार्मिक शिक्षा या अनुष्ठान नहीं करना चाहिए। धार्मिक आयोजनों में सरकारी खर्चे पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार कुंभ मेले पर भी 4200 करोड़ रुपए खर्च करती है, वह भी गलत है। हालांकि बाद में उदित राज ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया। साथ ही सफाई दी कि उन्होंने बस उदाहरण देने के लिए कुंभ मेले का नाम लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News