बंगले और विभागों के लिए मंत्रियों में मारामारी मची रही तो उद्धव को देना पड़ेगा इस्तीफा

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 06:33 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी के मंत्रियों के बीच बंगले और विभागों के लेकर खींचतान जारी है। इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व सांसद यशवंत गडाख ने दोनों पार्टियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यह ऐसे ही चलता रहा तो उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ेगा।

यशवंत ने कहा कि अगर कांग्रेस और एनसीपी वाले बंगले और मंत्रिपद के लिए ऐसे ही काम को प्रभावित करते रहे तो सीएम उद्धव इस्तीफा देने को मजबूर हो जाएंगे।
PunjabKesari
बता दें कि महाराष्ट्र में विभिन्न दलों के विधायकों में मंत्रिपद को लेकर संग्राम छिड़ा हुआ है। मंत्री बनाए गए शिवसेना के विधायक अब्दुल सत्तार ने तो ये कहते हुए इस्तीफे की पेशकश कर दी थी कि उन्हें कैबिनेट मंत्री क्यों नहीं बनाया गया। इसके अलावा कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के कई विधायक नाराज बताए जा रहे हैं।

कांग्रेस विधायक ने दिखाए थे बगावती तेवर
4 जनवरी को जालना से कांग्रेस विधायक कैलाश गौरांतयाल ने भी बगावती तेवर अपना लिए थे। उन्होंने कहा था कि मैं और मेरे समर्थक ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपने का फैसला किया है। मैं तीसरी बार विधायक चुना गया हूं और मैं अपने लोगों के लिए काम करता हूं। इसके बावजूद मुझे मंत्री नहीं बनाया गया।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News