जब हमारा वक्त आएगा तो देखिएगा क्या होता है,  संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी पर भड़के उद्धव ठाकरे

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 04:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पात्रा चॉल के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किए गए संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद  शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब हमारा वक्त आएगा तो देखिएगा क्या होता है।

उन्होंने कहा कि आज की राजनीति घटिया और घिनौनी हो गई है।  राजनीति में बुद्धिबल का नहीं बल्कि बल का प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि संजय मेरे पुराने दोस्त हैं ऐसे में मैं उनके परिवार से मिला,  उन्हें जिस तरह से गिरफ्तार किया गया है वो गलत है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि संजय राउत का अपराध क्या है? उद्धव मरते दम तक सरेंडर नहीं करने वाले हैं। 

 उद्धव ठाकरे ने कहा कि जे. पी. नड्डा साहब ने कल जो भाषण दिया है, उसमें क्या प्रजातंत्र दिखाई दे रहा है क्या? वे कह रहे हैं कि सिर्फ उनकी बीजेपी रहेगी, बाकी पार्टियों का अस्तित्व खत्म हो जाएगा. इसमें विवेक की बात कहीं नहीं है, सिर्फ बल का प्रयोग हो रहा है. जनता सब देख रही है।


उद्धव ठाकरे ने कहा कि आज आपका वक्त है, लेकिन जब आपका वक्त नहीं रह जाएगा, तब सोचिए आपके पास क्या रह जाएगा  इसलिए नफरत की राजनीति मत कीजिए। लोकतंत्र को खत्म मत कीजिए। आज आप खुद को अपराजेय समझ रहे हैं लेकिन वक्त कभी भी बदल सकता है।  जब दूसरा विश्व युद्ध चल रहा था तब ऐसा लग रहा था कि हिटलर के हाथ सबकुछ आ जाएगा  लेकिन उनका अंत क्या हुआ, सबको पता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News