उद्धव ठाकरे ने 50 मिनट तक की कांग्रेसी नेताओं से बैठक, राउत बोले-CM तो शिवसेना का ही

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 02:28 PM (IST)

महाराष्ट्रः महाराष्ट्र सत्ता के लिए पल-पल तस्वीर बदल रही है। भाजपा जहां खामोश बैठी है वहीं बुधवार को शिवसेना-राकांपा और कांग्रेस के बीच बैठकों का दौर जारी है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं के साथ मुलाकात की। मुंबई के ट्राइडेंट होटल में करीब 50 मिनट से ज्यादा समय तक उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं के साथ सरकार बनाने पर बातचीत की। बैठक में क्या चर्चा हुई पर उद्धव ने कहा कि आपको कैसे बताऊं कि क्या बात हुई। हालांकि उन्होंने कहा कि अभी यह सरकार बनाने की कोशिशों की एक शुरुआत है।

PunjabKesari

ठाकरे ने कहा कि बैठक में समर्थन को लेकर भी बात हुई है। वहीं कांग्रेस विधायकों का कहना है कि आलाकमान जो फैसला करेगा, हम वही मानेंगे। दूसरी तरफ अस्पताल से छुट्टी मिलते ही शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि एक बात तो पक्की है कि मुख्यमंत्री तो इस बार शिवसेना का ही बनेगा। अपनी तबीयत पर उन्होंने कहा कि मैं अब ठीक हूं।

PunjabKesari

बता दें कि महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनेगी इस पर से अभी पर्दा नहीं उठा है और सस्पेंस बरकरार है। इन सभी सियासी हलचलों के बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राज्य में राष्ट्रपति शासन को मंजूरी दे दी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News