उद्धव ठाकरे ने मुंबई 'निर्भया' मामले को बताया ‘मानवता पर धब्बा', शीघ्र सुनवाई का किया वादा

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 05:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुंबई के साकीनाका में एक महिला के साथ बलात्कार और हत्या को शनिवार को "मानवता पर धब्बा" करार दिया और मामले में त्वरित सुनवाई का वादा किया। ठाकरे ने कहा कि अपराधी को कड़ी सज़ा दिलाई जाएगी। ठाकरे ने एक बयान में कहा, “मामले की सुनवाई तेजी से होगी और आज दम तोड़ने वाली पीड़िता को न्याय मिलेगा।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने राज्य के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल और मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले से मामले पर चर्चा की है। उन्होंने कहा, “मैंने अधिकारियों को मामले की जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया है।” पुलिस ने बताया कि 34 वर्षीय महिला ने शनिवार तड़के मुंबई के एक नगर निकाय अस्पताल में दम तोड़ा है। महिला के निजी अंगों में गंभीर चोटें आईं थी और हादसे में उसका बहुत खून बह गया था।

आरोपी मोहन चौहान गिरफ्तार
अधिकारी ने कहा, “जांच के दौरान, सामने आया कि सड़क किनारे खड़े एक टैंपो के भीतर महिला से बलात्कार किया गया और उसके शरीर एवं निजी अंगों पर लोहे की छड़ से निर्ममता से वार किया गया।” साथ ही बताया कि पुलिस को टैंपो में खून के निशान भी मिले। उन्होंने बताया कि इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस ने एक संदिग्ध की पहचान की है जो वीडियो में टैंपो से बाहर निकलता दिख रहा है। पुलिस ने बाद में मोहन चौहान (45) को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News