संजय राउत के घर पहुंचे उद्धव ठाकरे, आदित्य बोले-महाराष्ट्र में विश्वासघात बर्दाश्त नहीं...जल्द गिरेगी एकनाथ शिंदे सरकार

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 02:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सोमवार को उपनगरीय मुंबई में पार्टी नेता संजय राउत के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। ठाकरे कार में उपनगरीय भांडुप स्थित राउत के आवास पहुंचे। ठाकरे और राउत को काफी करीबी माना जाता है। वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा कि राज्य में विश्वासघात को कभी बर्दाश्त नहीं किया जाता, इसलिए एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी।

PunjabKesari

कोंकण क्षेत्र की चार दिवसीय यात्रा के दौरान शिवसेना के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि शिंदे सरकार का ध्यान ''गंदी राजनीति'' पर है, जनता के कल्याण पर नहीं। पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने शिंदे सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ''एक-डेढ़ महीने तक यह पूरा राजनीतिक नाटक चलेगा। सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी। महाराष्ट्र विश्वासघात को बर्दाश्त नहीं करता।'' उन्होंने कहा कि राज्य में मूसलाधार बारिश हुई और बाढ़ आई, लेकिन सरकार को कोई चिंता नहीं हुई।

PunjabKesari

शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 40 विधायकों ने पिछले महीने शिवसेना से बगावत कर दी थी, जिसके चलते उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (MVA) सरकार गिर गई थी। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मुंबई की एक चॉल के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े धनशोधन के मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार किया है। ईडी आज किसी भी वक्त राउत को अदालत में पेश कर सकती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News