फडणवीस के आरोपों पर उद्धव का पलटवार, मैं BJP वाला नहीं, झूठ नहीं बोलता

11/8/2019 8:03:58 PM

मुबई: महाराष्ट्र में नतीजों के बाद से जारी राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सहयोगी दल भाजपा को, उन्हें ‘ झूठा साबित करने' के प्रयास के लिए आड़े हाथ लिया और दावा किया कि अमित शाह के साथ उनकी बातचीत के दौरान पार्टी महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री का पद साझा करने पर सहमत हुई थी। ठाकरे ने कहा कि वह अपने पिता एवं शिवसेना संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे से राज्य में शिवसेना का मुख्यमंत्री होने के बारे में किया वादा पूरा करेंगे। ठाकरे ने कहा कि उन्हें इसके लिए देवेंद्र फडणवीस या शाह की जरूरत नहीं है। ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस द्वारा अपना इस्तीफा महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सौंपने के कुछ ही देर बाद मीडिया को संबोधित किया। 

PunjabKesari
उद्धव ठाकरे ने कहा कि पदों और मुख्यमंत्री पद को लेकर 50-50 पर सहमति बनी थी। मुझे इसपर सफाई देने की जरूरत नहीं। शिवसेना का सीएम होने के सपने को पूरा करने के लिए मुझे किसी की मदद की जरूरत नहीं है। हमारे काम बीजेपी जैसा नहीं। अमित शाह ने कहा था कि जिनकी ज्यादा सीट उनका सीएम। मैंने कहा कि मैं यह नहीं मानूंगा। देवेंद्र फडणवीस ने अमित शाह का हवाला देकर 2.5 साल के सीएम की बात होने से इनकार किया, जनता को पता है कौन झूठ बोल रहा।
PunjabKesari
उद्धव ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पूर्व 50-50 के फॉर्मूले पर बात हुई थी। हम बराबरी चाहते हैं। उद्धव ठाकरे ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। बीजेपी भूल गई कि दुष्यंत चौटाल ने उनके लिए क्या कहा था। शिवसेना झूठ बोलने वालों की पार्टी नहीं है। मैंने कभी पीएम मोदी पर आरोप नहीं लगाए। मैं बीजेपी वाला नहीं हूं। झूठ नहीं बोलता। मैं झूठ बोलने वालों से बात नहीं करता। मैंने कभी दुष्यंत चौटाला जैसी भाषा का प्रयोग नहीं किया।
PunjabKesari


shukdev

Related News