हिंदुत्व के मुद्दे पर उद्धव हमलावर, भाजपा पर कसा तंज- दाऊद को टिकट दे सकती है बीजेपी

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 10:07 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी विरोधी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना और भाजपा को करारा जवाब दिया। इस रैली में हिंदुत्व के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने भाजपा को आडे हाथों लिया। उन्होंने कहा कि हमारा हिंदुत्व 'गदाधारी' है, तुम्हारे जैसा घंटाधारी नहीं। उन्होंने कहा कि गदा उठाने के लिए ताकत चाहिए, जो सिर्फ शिवसेना के पास है। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे को मुन्ना भाई कहा।

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कश्मीर में हो रही कश्मीरी पंडितों की हत्या को लेकर भाजपा पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में तहसील कार्यालय में आतंकियों ने राहुल भट को मार दिया, अब आप (भाजपा) क्या करेंगे? क्या आप वहां पढ़ेंगे हनुमान चालीसा ? 

दाऊद को भी दे सकते हैं टिकट
शिवसेना द्वारा आयोजित एक विशाल जनसभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगल कल दाऊद इब्राहिम भाजपा में शामिल हो जाए तो वे (भाजपा) दाऊद को पार्टी का टिकट भी दे सकते हैं। देश में स्थिति बेहद खतरनाक है। जिसे हमने सत्ता में वोट दिया और जिस पर भरोसा किया, वह हमारी पीठ में छुरा घोंप रहा है। महामारी के दौरान सबसे अच्छा काम महाराष्ट्र ने किया।

कोरोना की शुरुआत के बाद पहली बार इतनी बड़ी जनसभा
गौरतलब है कि कोरोना महामारी के बाद ये पहली बार है जब शिवसेना ने इतनी बड़ी जनसभा का आयोजन किया है। शिवसेना ने इस जनसभा और रैली को शिव संपर्क अभियान नाम दिया है। इस शिव संपर्क अभियान में राज्य के अलग-अलग हिस्सों से एक लाख से ज्यादा शिवसेना समर्थक और कार्यकर्ता मुंबई के बीकेसी मैदान में पहुंचे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News