सावरकर पर राहुल के बयान से शिवसेना नाराज, उद्धव करेंगे कांग्रेस आलाकमान से बात

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 11:45 AM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सावरकर पर दिए बयान पर सियासत गर्माती जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राहुल गांधी के बयान के सावरकर पर दिए बयान पर आपत्ति जताई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी के बयान पर उद्धव कांग्रेस आलाकमान से बात करेंगे। उद्धव का कहना है कि ऐसे बयानों से बचा जाए जो गठबंधन में मुद्दा बनें।
PunjabKesari
इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने भी ट्वीट कर राहुल गांधी को सारवकर के बयान पर नसीहत दी थी।  राउत ने ट्वीट किया, ‘‘वीर सावरकर न सिर्फ महाराष्ट्र, बल्कि पूरे देश के लिए आदर्श हैं। सावरकर का नाम राष्ट्र और स्वयं के बारे में गौरव को दर्शाता है। नेहरू और गांधी की तरह सावरकर ने भी देश के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया। ऐसे प्रत्येक आदर्श को पूजनीय मानना चाहिए। इस पर कोई समझौता नहीं हो सकता।”
PunjabKesari
दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की ‘भारत बचाओ रैली' में राहुल गांधी ने कहा था कि उनका नाम राहुल गांधी है, ‘राहुल सावरकर नहीं है' और वह सच बोलने के लिए कभी माफी नहीं मांगेंगे। भाजपा ने गांधी से उनके “रेप इन इंडिया” बयान के लिए माफी मांगने की मांग की थी। राउत ने कहा, “हम पंडित नेहरू, महात्मा गांधी में विश्वास करते हैं। आप वीर सावरकर का अपमान न करें।” कांग्रेस महाराष्ट्र में शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार में शामिल है। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News