उदयपुर हत्याकांड: पटरी पर लौटा जनजीवन, कर्फ्यू में दी गई 12 घंटे की ढील...इंटरनेट सर्विस फिर शुरू

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 04:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  राजस्थान के उदयपुर शहर में कर्फ्यू में सोमवार को 12 घंटे की ढील देने एवं इंटरनेट सर्विस बहाल कर देने से जनजीवन फिर पटरी पर लौट आया है। कर्फ्यू में सुबह 8 से रात 8 बजे तक 12 घंटे ढील मिलने और इंटरनेट बहाली होने से आमजन को राहत मिली है। कर्फ्यू में आज सातवें दिन शहर में पूरे दिन की ढील देने से दिन भर बाजार खुल रहे और इस दौरान काफी चहल-पहल रही।

 

इस दौरान जगह-जगह पुलिस बल का जाप्ता लगा रहा और पुलिस अधिकारियों ने स्थिति पर नजर बनाए रखी। ढील के दौरान शांति नजर आई और कहीं से कोई अप्रिय खबर प्राप्त नहीं हुई हैं। इस बीच जिला कलक्टर ताराचंद मीणा और नवनियुक्त जिला पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने आमजन से शांति बनाए रखने की अपील की है। मीणा ने कहा कि उदयपुर में हमेशा से शांति और सौहार्द की परंपरा रही है, आमजन इसे कायम रखें।

 

गत दिनों हुई घटना के बाद आमजन ने संयम और शांति बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग किया है, जिसके लिए वह आभारी हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि आने वाले समय में भी प्रशासन को इसी तरह स्थानीय निवासियों का सहयोग मिलेगा। बता दें कि गत 28 जून को उदयपुर शहर के धानमण्डी थाना क्षेत्र में कन्हैयालाल की जघन्य हत्या कर देने के बाद उत्पन्न हालात के मद्देनजर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया और इंटरनेट सेवा को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News