कन्हैयालाल की निर्मम हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियारों को आरोपियों ने खुद किया था तैयार, पूछताछ में किए बडे़ खुलासे

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 12:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उदयपुर में दर्जी का काम करने वाले कन्हैयालाल हत्याकांड में दोनों आरपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दोनों आरपियों ने पुलिस की पूछातछ में कई अहम खुलासे किए।   

बता दें कि मोहम्मद पैगम्बर पर विवादित टिप्पणी करने वाली नुपूर शर्मा के समर्थन में ट्विट करने पर कन्हैयालाल की दुकान में घुस कर दो लोगों ने निर्मम हत्या कर दी थी। जिसके बाद अब इस घटना में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, हत्याकांड को अंजाम देने से पहले दोनों  आरोपी रियाज़ अत्तारी और मोहम्मद गौस ने एसके इंजीनियरिंग वर्क्स में धारदार हथियार बनाए थे। इन्हीं हथियारों का इस्तेमाल इस जघन्य हत्याकांड में किया गया, घटना के बाद और इससे पहले आरोपियों ने इसी फैक्ट्री में वीडियो  शूट किया था जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  
 
बता दें कि कन्हैयालाल की हत्या के बाद  इस्तेमाल किए गए हथियार इसी फैक्ट्री से बरामद किए गए है। वहीं जांच में पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने बाईक को 70 मीटर दूर पर स्टार्ट करके रखी थी।  वहां से ये भागकर देवगढ़ मोटर गैराज पर पहुंचे, जहां 6 महीने पहले रियाज काम करता था. मगर उसने पनाह नहीं दी और किसी ने देवगढ़ पुलिस को इनकी सूचना दे दी। उधर,  जांच एजेंसी जल्द ही दोनों आरोपियों को दिल्ली लाएगी और इनके मोबाइल की जांच होगी।  जिसके कई और बडे़ खुलासे हो सकते हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News