नहीं थम रही महंगाई की मार,  Uber के बाद अब Ola ने भी बढ़ाया किराया!

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 03:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  आम आदमी पर पड़ी महंगाई की मार के बीच एक और खर्चा बढ़ गया है। पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की कीमतों में हो रही वृद्धि के बाद अब  टैक्सी सेवा भी महंगी हो गई है। दरअसल, ऐप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनियों ने किराये में वृद्धि की घोषणा की है।
 

 बता दें कि UBER और ओला (OLA) ने भी देश के कई शहरों में किराए में वृद्धि का ऐलान कर दिया है।  कंपनी की ओर से हैदराबाद के अपने पार्टनर ड्राइवर्स को भेजे गए ई-मेल में किराया बढ़ाने की जानकारी दी गई है।  हैदराबाद में चलने वाले मिनी और प्राइम कैब सर्विसेज के किराए में 16 फीसदी तक की बढ़ोतरी की गई है।
 

 हालांकि, OLA की ओर से किराया बढ़ाने की जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है और न ही यह बताया गया है कि किन शहर में किराए में कितनी बढ़ोतरी की गई है।

 
वहीं इससे पहले  कंपनी उबर ने भी देश के विभिन्न शहरों में 12-15 फीसदी तक किराया बढ़ा दिया है। बता दें कि देश में इस समय पेट्रोल की कीमत बढ़कर 100 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंच चुकी है, जबकि देश के कई बड़े शहरों में 15 दिन के भीतर सीएनजी के दाम भी करीब 15 रुपए प्रति किलो तक बढ़ गए हैं वहीं अब टैक्सी सेवा महंगा होते देख आम आदमी की जेब पर एक  और कैंची चल गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News