''सोनिया गांधी से कर दूंगा शिकायत'' ...सीएम गहलोत के सामने भिड़े दो मंत्रियों ने एक दूसरे को धमकाया

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 09:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान की राजनीति एक बार फिर गरमाने लगी है। गहलाेत सरकार में सब कुछ ठीक नहीं है, जिसका ताजा उदाहरण मंत्रिपरिषद् की बैठक में देखा गया। यहां दो वरिष्ठ मंत्री सीएम अशाेक गहलाेत के सामने ही आपस में भीड़ गए। इतना ही नहीं एक मंत्री ने तो साेनिया गांधी से शिकायत करने की भी धमकी दे डाली। 

 

 धारीवाल ने डोटासरा के विचार पर जताई आपत्ति
दरअसल बुधवार रात  हुई कैबिनेट की बैठक में गहलोत सरकार के वरिष्ठ मंत्री शांति धारीवाल और शिक्षा मंत्री कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच जबर्दस्त भिडंत देखने को मिली। बैठक में जब गोविंद सिंह डोटासरा ने सुझाव दिया था कि फ्री वैक्सीन को लेकर मंत्रियों को कलेक्टर को ज्ञापन देना चाहिए, इस पर धारीवाल ने आपत्ति जताते हुए कहा कि कलेक्टर तो हम से वैक्सीन मांगते हैं, उन्हें क्यों ज्ञापन दिया जाना चाहिए?

 

एक दूसरे को दी देख लेने की धमकी 
इस पर डोटासरा ने धारीवाल को बीच में रोकते हुए कहा कि आप बीच में न बोलें तो वरिष्ठ मंत्री  ने पलटकर जवाब दिया कि वह अपनी बात रखेंगे। इस पर डोटासरा ने धारीवाल को धमकी देते हुए कहा कि सोनिया गांधी से शिकायत कर दूंगा, इसके बाद दोनों के बीच तनातनी इतनी बढ़ गई कि एक दूसरे को देख लेने तक की धमकी देने लग गए। भिड़ंत बढ़ती देख मंत्रियों ने बीच बचाव कर किसी तरह मामले को शांत करवाया।

 

गहलोत मंत्रिपरिषद् की बैठक में हुआ विवाद
उल्लेखनीय है कि गहलोत मंत्रिपरिषद् की यह बैठक बोर्ड परीक्षाओं को कराने या न कराने के निर्णय लेने समेत कोरोना प्रभावित परिवारों को राहत पैकेज देने के मसले पर चर्चा के लिये बुलाई गई थी। इस दौरान  फ्री वैक्सीन अभियान को लेकर डोटासरा ने सभी जिला कलेक्टर को ज्ञापन देने की कही थी,  जिसका शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल ने विरोध किया। धारीवाल ने डोटासरा से कहा कि यह ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजा जाना चाहिए, कलेक्टर को देकर क्या करोगे? इस पर डोटासरा ने कहा फिर राष्ट्रपति को देकर क्या कर लोगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News