कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर के 2 आतंकी ढेर

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 10:33 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।  राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने कुलगाम जिले के वानपोरा में आतंकवादियों के छुपे होने की खुफिया जानकारी मिलने पर संयुक्त अभियान चलाया, जिसमें दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया। 

PunjabKesari

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के इस जिले के वानपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया। जवान गांव के सभी निकास मार्गों को सील कर जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, वहां छुपे आतंकवादियों ने उन पर अत्याधुनिक स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। 

PunjabKesari

अधिकारी ने बताया कि सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए 2 आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं हुई है और यह भी पता नहीं चला है कि वे किस समूह से जुड़े हुए थे। इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। इस बीच निकटवर्ती इलाकों में किसी किस्म का विरोध-प्रदर्शन रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल मुठभेड़ स्थल पर पहुंच गये हैं। सूत्रों ने बताया कि घटना के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News