माता-पिता जरूर पढ़े ये खबर, लुका-छिपी खेल रही दो बच्चियों की ऐसे हुई तड़प-तड़प कर मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 05:09 PM (IST)

बेंगुलरू: कर्नाटक में दो मासूम बच्चियों की खेल-खेल में जान चली  जाने का दुखद मामला सामने आया  है। लुका-छिपी खेल रही दो बच्चियों के साथ उस समय बड़ा हादसा हो गया जब वह छिपने के लिए  एक आईस्क्रीम ठेले में जा छिपी और दम घुटने से उनकी मृत्यू हो गई। 
 

खबरों के मुताबिक, यह घटना  मैसुरू के नंजनगुड़ थाना क्षेत्र में हुई है जहां इन मासूम बच्चियों की मौत हुई। उनके नाम काव्या नायक और भाग्या नायक बताए गए हैं। इनमें काव्या 5 साल की थी, जबकि भाग्या 11 की। हादसा बुधवार, 27 अप्रैल को हुआ।
 

जानकारी के मुताबिक, दोनों बच्चियां अपने घर के पास पड़ोस के बच्चों के साथ लुका-छिपी खेल रही थीं। इसी दौरान भाग्या के घर के पास एक आईस्क्रीम का ठेला खड़ा हुआ था जिसके  बॉक्स में वह जा छिपीं। उन्हें लगा कि इसमें छिप जाने से उन्हें कोई ढूंढ नहीं सकेगा। वहीं  दूसरे किसी बच्चे ने उन्हें इस बॉक्स में घुसते हुए भी नहीं देखा और दम घुटने से उनकी मौत हो गई। 
 

ऐसे में अभिभावकों को यह ध्यान में रखना चाहिए कि उनके बच्चे क्या और कहां खेल रहे हैं। छोटे बच्चों द्वारा खेलते समय माता-पिता का साथ में होना बेहद जरूरी ताकि जो बच्चे ऐसे हादसे का शिकार न हो पाएं। 


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News