72 घंटे के अंदर दो सगे भाईयों की कोरोना से मौत,  बीमार पिता अभी भी कर रहे बेटों का इंतजार

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 10:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महामारी कोरोना ने भारत में ऐसी तबाही है जिसे सदीयों तक भुलाया नहीं जा सकता। इस महामारी ने देखते ही देखते लाखाें परिवार तबाह कर दिए। शायद कुछ समय तक कोरोना पर काबू भी पा लिया जाएगा लेकिन जिन लोगों ने अपनों को खो दिया वह इस दर्द से कभी उभर नहीं पाएंगे। अब महाराष्ट्र में एक बीमार पिता ने 72 घंटे के भीतर अपने दो जवान बेटों को खो दिया। दुखद है कि उस बेेबस पिता काे बेटों की मौत की जानकारी नहीं दी गई। 

 

पिता का चल रहा है ईलाज
एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक पिंपरी-चिंचवाड़ के आकुर्डी इलाके में रहन वाले आदित्य विजय जाधव(28) और उनके छोटे भाई  अपूर्व विजय जाधव (25) कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि  बेचैनी होने पर आदित्य कोजंबो अस्पताल में भर्ती कराया गया और कुछ दिनों बाद, उनके पिता को वाईसीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

इलाज ढंग से नहीं होने का आरोप 
वहीं आदित्य के छोटे भाई अपूर्व शुरू में ठीक दिख रहा था लेकिन बाद में उसका भी ऑक्सीजन लेबल नीचे चला गया और उसे आईसीयू वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया।  परिवार के सदस्य ने बताया कि  अपूर्व ने वीरवार को दम तोड़ दिया और उसके 72 घंटे बाद आदित्य की भी मौत हो गई। परिवार का आरोप है कि  आदित्य का इलाज ढंग से नहीं हुआ।  वहीं इनके पिता का इलाज चल रहा है, जिन्हें अभी तक बेटों की मौत की जानकारी नहीं दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News