Twitter पर आपस में उलझे दिल्ली और गोवा के मुख्यमंत्री, खूब हुई तू-तू...मैं-मैं

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 02:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ट्विटर पर आपस में उलझ गए और दोनों के बीच काफी देर तक जुबानी जंग चलती रही। दरअसल मुद्दा था प्रदूषण, दोनों के बीच में इसको लेकर जुबाई जंग छिड गई। गोवा के मुख्यमंत्री सावंत ने केजरीवाल से कहा कि वह राष्ट्रीय राजधानी के प्रदूषण से निपटने पर ध्यान लगाएं और गोवा के बारे में चिंता न करें।

PunjabKesari

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदूषण के मुद्दे को सामूहिक रूप से मिलकर दूर करने जाने की आवश्यकता है। केजरीवाल ने हाल ही में पर्यावरण संरक्षण को लेकर गोवा के लोगों की सराहना की थी और राज्य की भाजपा सरकार पर जनता के विरोध को दबाने का आरोप लगाया था।

PunjabKesari

कोयला क्षेत्र की तीन परियोजनाओं में विभिन्न बहुराष्ट्रीय कंपनियों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाकर विरोध-प्रदर्शन करने वाले कई गैर-सरकारी संगठनों का केजरीवाल ने हवाला दिया था। केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बुधवार को सावंत ने मीडिया से कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को अपने शहर की चिंता करनी चाहिए जहां प्रदूषण एक बड़ी समस्या है।

PunjabKesari

सावंत की प्रतिक्रिया के तुरंत बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया, '' डॉ प्रमोद सावंत, यह दिल्ली का प्रदूषण बनाम गोवा का प्रदूषण की बात नहीं है। दिल्ली और गोवा दोनों ही मेरे लिए प्रिय हैं। हम सब, एक देश हैं। हम सभी को यह सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम होगा कि प्रदूषण दिल्ली और गोवा दोनों ही जगह न रहे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News