ट्विटर पर फॉलोअर्स का ''अपहरण'' तो यूजर्स के निशाने पर आए नए CEO पराग अग्रवाल

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 12:19 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया ट्विटर पर कई लोगों के फॉलोअर्स में कमी देखने को मिली। दरअसल, ट्विटर पर लोगों के फॉलोअर्स तेजी से घट रहे हैं।  भारत में कई ट्विटर यूजर्स ने गुरुवार देर रात सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स की संख्या में अचानक गिरावट के बारे में ट्वीट किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर #फॉलोवर्स_पर_हमला ट्रेंड कर रहा है।

वहीं यूजर्स अपने फॉलोअर्स की संख्या को घटते देख, ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल पर निशाना साध रहे हैं।  

उधर,  कंपनी का इस पर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि  शल मीडिया प्लेटफॉर्म की समस्या रहे बॉट्स से छुटकारा पाने के लिए ट्विटर ऐसे क्लीन-अप एक्सरसाइज करती है। अपने प्लेटफॉर्म से स्पैम को रोकने में मदद करने के लिए कंपनी नियमित रूप से ऐसा करती है।


बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं कि यूजर्स के फॉलोवर्स घट रहे हो पहले भी ऐसा लोगों के साथ हो चुका है लेकिन उस समय   ट्विटर सपोर्ट ने बताया था कि आप समय-समय पर कुछ फॉलोवर्स की संख्या में उतार-चढ़ाव देख सकते हैं। जिन अकाउन्ट्स से हमने उनके पासवर्ड या फोन नंबर की पुष्टि करने के लिए कहा है, वे फॉलोवर काउंट में शामिल नहीं हैं जब तक कि वे पुष्टि नहीं करते हैं कि अकाउंट में दी गई जानकारी सही है। हम स्पैम को रोकने और सभी अकाउन्ट्स को सुरक्षित रखने में मदद करने के लिए नियमित रूप से ऐसा करते हैं।  

वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर लोगों के फॉलोअर्स तेजी से कम होते देख लोग #फॉलोवर्स_पर_हमला टैग कर नए नए मीम्स शेयर कर रहे हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News