Elon Musk ने जनता से पूछा सवाल- क्या मुझे Twitter हेड के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए?

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 04:06 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: ट्विटर प्रमुख एलन मस्क ने ट्विटर उपयोगकर्ताओं से इसको लेकर एक सर्वेक्षण में वोट करने के लिए कहा है कि उन्हें सोशल मीडिया साइट के प्रमुख का पद छोड़ देना चाहिए या नहीं। मस्क ने लोगों से यह अपील ऐसे समय की है जब सोशल मीडिया कंपनी के विवादास्पद नीतिगत बदलावों के परिणामस्वरूप कंपनी के भीतर व्यापक उथल-पुथल मची हुई है। 

मस्क ने अपने 12.2 करोड़ फॉलोअर्स से इस विषय पर सर्वेक्षण में शामिल होने की अपील करते हुए रविवार को ट्वीट किया, "क्या मुझे ट्विटर के प्रमुख के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? मैं इस सर्वेक्षण के परिणामों का पालन करूंगा।'' मस्क ने बाद में एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘आप वोट करते समय सावधानी बरतें क्योंकि आप जो चाहते हैं वह आपको प्राप्त हो सकता है।'' 

44 अरब अमरीकी डालर में ट्विटर को खरीदने और अक्टूबर के अंत में इसके मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के रूप में पदभार संभालने के बाद से, 51 वर्षीय उद्योगपति के कदमों से एक के बाद विवाद उत्पन्न हुए हैं। मस्क ने ट्विटर पर यह भी घोषणा की कि आगे बढ़ने के विषय पर बड़े नीतिगत बदलावों पर भी सर्वेक्षण किया जाएगा। ‘बीबीसी' ने बताया कि यह सर्वेक्षण ऐसे समय सामने आया है जब ट्विटर का कहना है कि वह ऐसे अकाउंट को बंद कर देगा जो केवल अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने के लिए बनाये गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News