फिल्म ''काली'' को लेकर Twitter का एक्शन, प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलई का पोस्ट हटाया

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 02:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर को लेकर विवाद जारी है, लोग प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलई के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने  'काली' की प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलई के उस पोस्ट हटा दी है, जिसमें उन्होंने काली का पोस्टर शेयर किया था। बता दें कि डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था. इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा भी थमाया गया है।

 

हिंदू संगठन लगातार इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। फिल्म काली के पोस्टर को लेकर कई राज्यों में लीना मणिमेकलई के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। डाक्यूमेंट्री 'काली' के पोस्टर को कनाडा में आयोजित किए गए एक प्रोजेक्ट 'अंडर द टेंट' के तहत प्रदर्शित किया गया है।

 

यह प्रोजेक्ट टोरंटो के आगा खान म्यूजियम में प्रदर्शित किया गया था। इस पर कनाडा में भारतीय उच्चायोग ने इस मामले पर आपत्ति जताते हुए कंटेंट को हटाने की मांग की थी। बता दें कि लीना मणिमेकलई मदुरै के दक्ष‍िण में स्थ‍ित सुदूर गांव महाराजापुरम की रहने वाली है। वह अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर विवादों में रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News