भारत के खिलाफ ISIS को खुलकर स्पोर्ट कर रहा तुर्की राष्ट्रपति का परिवार

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2020 - 12:22 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः  तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन के दोनों बेटे अहमद और बिलाल इस्लामिक स्टेट (ISIS) का खुला सपोर्ट कर रहे हैं। एर्दोगन का एक बेटा मध्यस्थ है। उसने आतंकवादियों से भी पैसे खा लिए हैं। तुर्की भारत के खिलाफ काम करने के लिए पैसे दे रहा है और साजिशें रच रहा है जिसका भारत को सबूत मिल चुका है। भारत सरकार को अब तुर्की से निपटने के लिए कुर्द लड़ाकों को हथियारों, पैसे, राजनीतिक या कूटनीतिक रूप से सपोर्ट करना चाहिए।

 

यह कहना है रक्षा, राष्ट्रीय सुरक्षा और रणनीतिकार सेवानिवृत्त मेजर गौरव आर्य का। आर्य ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि एर्दोगन और उसका परिवार आतंकवाद का इस्तेमाल कर रहा है। वह कश्मीर को लेकर चाहे जितने भी गाने रिलीज कर ले, कुछ नहीं होने वाला। एर्दोगन अपने आपको इस्लामिक वल्र्ड का व्लादिमीर पुतिन बनाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन क्या वह एक म्यूजिक वीडियो चाइना के बारे में भी बनाकर दिखा सकता है?

 

उन्होंने कठोर शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि चीन ने भारत के खिलाफ दुष्प्रचार करने के लिए पांच पागल कुत्ते पाकिस्तान, नॉर्थ कोरिया, तुर्की, ईरान और मलेशिया पाल रखे हैं। तुर्की कश्मीर में मुस्लिमों पर हो रहे कथित अत्याचारों का प्रोपेगंडा करता है लेकिन उसने खुद 15 लाख मुसलमानों को जेल में डाल रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News