नेकां नेता वजीर का जम्मू में  किया गया अंतिम संस्कार,  सीबीआई जांच की मांग की

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 05:31 PM (IST)

जम्मू : नेशनल कांफ्रेस के प्रमुख नेता टीएस वजीर का शनिवार को यहां हुए अंतिम संस्कार में पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला सहित हजारों लोग शामिल हुए। वहीं विभिन्न संगठनों ने वजीर की दिल्ली में हुई हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

PunjabKesari

 

वजीर (67) जम्मू-कश्मीर विधान परिषद के पूर्व सदस्य थे और बृहस्पतिवार की सुबह वह दिल्ली के मोती नगर स्थित अपने फ्लैट में मृत अवस्था में मिले थे। पुलिस उन दो संदिग्धों की तलाश कर रही है जिनपर हत्याकांड को अंजाम देने की आशंका है।

PunjabKesari

पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और जांच दिल्ली पुलिस की अपराधा शाखा को स्थानांतरित की है जिसमें विशेष प्रकोष्ठ भी मदद करेगी। वजीर एक नामी ट्रांसपोर्टर थे और ऑल जम्मू-कश्मीर ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन और जम्मू जिला गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (डीजीपीसी) के अध्यक्ष थे। उनके अंतिम संस्कार में पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला और पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा सहित नेशनल कांफ्रेंस के कई वरिष्ठ शामिल हुए। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता, जम्मू-कश्मीर इकाई के कांग्रेस उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री रमण भल्ला भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

PunjabKesari
 

वजीर का अंतिम संस्कार शास्त्री नगर श्मशान भूमि में किया गया। वहीं कई ट्रांसपोर्टरों और जम्मू डीजीपीसी सहित कई सिख संगठनों ने वजीर की हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News