बेहद खौफनाक! 9 माह की गर्भवती को ट्रक ने कुचला, पेट फटा 5 फीट दूर जाकर गिरी नवजात बच्ची, पति के सामने पत्नी के हुए टुकड़े-टुकड़े

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 03:15 PM (IST)

 नेशनल डेस्क:  फिरोजाबाद जिले के नारखी क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से एक गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत हो गई यह हादसा इतना भयानक था कि देखने वाले तक की रूहं कांप उठी। हादसा इतना खतरनाक था कि तेज रफ्तार ट्रक गर्भवती महिला के ऊपर से  गुजर गया और हादसे में महिला का पेट फट गया और उसके गर्भ में पल रही बच्ची 5 फीट दूर जाकर सड़क पर गिरी। और उधर इस हासे में महिला के शरीर के टुकड़े- टुकड़े हो गए। इस दौरान जिस किसी ने भी यह हादसा देखा वह गहरे सदमें है। इतना ही नहीं इस हादसे की खबर जैसे ही महिला के चाचा को मिली तो उनकी भी सदमें में मौत हो गई वह कैंसर से पीड़ित मरीज थे। 

दूसरी तरफ, हादसे में पत्नी को गंवाने वाले पति ने बताया कि वह अपनी 9 माह की गर्भवती पत्नी को मोटरसाइकल से उसके मायके ले जा रहा था। कि तभी  एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कामिनी बाइक से गिर गई।  पति रामू ने कहा कि मेरे आंखों के सामने ट्रक कामिनी के ऊपर से निकल गया और पत्नी तड़प-तड़प कर मर गई। उसके शरीर में कुछ नहीं बचा था। वहीं, दूर जाकर गिरी मेरी बच्ची रो रही थी।

उधर, महिला की मौत की खबर पाकर उसके चाचा की सदमे से मौत हो गई। महिला और उसके चाचा का बुधवार शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं जिला अस्पताल के बाल रोग विशेषज्ञ  का कहना है कि बच्ची अब पहले से बेहतर है। गिरने से की वजह से उसे धमक लगी है। उसके पेट में अंदरूनी चोट आई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News