‘तृणमूल के गुंडों'' ने मेरे काम में रुकावट पैदा की, अधीर रंजन ने पत्र लिखकर लोकसभा अध्यक्ष से की ये मांग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 06:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता अधीररंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर उन्हें बतौर जन प्रतिनिधि उनका फर्ज निभाने से रोकने का आरोप लगाते हुए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से आग्रह किया है कि वह इस मामले को संबंधित अधिकारियों के समक्ष उठाएं।

पश्चिम बंगाल से लोकसभा सदस्य चौधरी ने बिरला को पत्र लिखकर यह आरोप भी लगाया कि हाल ही में संपन्न स्थानीय निकाय के चुनाव के दौरान ‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडो' ने पुलिस की मौजूदगी में उनके कामकाज में रुकावट पैदा की। उन्होंने कई कथित घटनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र बहरमपुर में निकाय चुनाव के कई कांग्रेस उम्मीदवारों को ‘बेरहमी से पीटा गया' एवं नामांकन वापस लेने के लिए मजबूर किया गया। उन्होंने कहा कि इनमें कई महिलाएं भी शामिल थीं।

लोकसभा में कांग्रेस के नेता चौधरी ने कहा, ‘‘तृणमूल के गुंडे मुझे सरेआमा परेशान कर रहे हैं और अपमानित कर रहे हैं। मुझे एक सांसद के तौर पर अपना कर्तव्य निभाने से रोका गया।'' उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें परेशान कर लोगों की मदद करने से रोका जा रहा है। कांग्रेस नेता ने यह भी दावा किया कि यह सब उनकी पार्टी को कमजोर करने के लिए किया जा रहा है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News