पेट्रोल पंप पर खड़ी Porsche कार में अंजान शख्स ने लगा दी आग, हैरान कर देगा ये वायरल वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Dec 23, 2021 - 07:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, ऐसे में एक और हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपनी पोर्श कार में पेट्रोल भरवा रही थी कि इसी दौरान एक शख्स उसकी कार में आग लगा देता है।और कार में लगे पाइप को निकाल कर लाइटर से आग लगा देता है।
 

देखते ही देखते ही आग कार को अपनी चपेट में ले लेती है और वहीं, कार के पास खड़े कर्मचारी ने महिला को कार से निकलने में मदद करते हैं जिसके बाद महिला भाग कर कार से दूर होते दिखीं। बताया जा रहा है कि, पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारियों ने फायर एक्सटिंगुशर की मदद से कार में लगी आग को बुझा दिया। लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में यह भयानक घटना कैद हो गई जिसका अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 
 

ट्विटर पर एक यूजर ने इस घटना की पूरी फुटेज को शेयर करते हुए लिखा कि हैरान कर देने वाला पल, एक शख्स कार में बैठी महिला की गाड़ी में आग लगा देता है।  शख्स ने जानकारी दी कि घटना को अंजाम देने वाला शख्स पुलिस की गिरफ्त में है और मामले की जांच की जा रही है. बता दें, मामला चीन का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News