ट्रैफिक पुलिस द्वारा ऑटो और मिनीबस चालकों के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 09:20 PM (IST)

साम्बा : ट्रैफिक पुलिस द्वारा शुक्रवार को विजयपुर में ऑटो और मिनीबस चालकों के लिए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डीटीआई विजयपुर इंस्पेक्टर घनश्याम सिंह की देखरेख में आयोजित इस जागरूकता कार्यक्रम में ट्रैफिक एसओ-विजयपुर सतविन्द्र सिंह रंधावा व अन्य ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे।

 
    डीटीआई विजयपुर ने ऑटो स्टैंड में इस कार्यक्रम के चालकों से कहा कि वह दौरान वाहन चलाते समय सडक़ पर अनुशासन बनाए रखें और अपने साथ-साथ यात्रियों व राहगीरों को भी सुरक्षित रखें। डीटीआई ने चालकों से कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी का बखूबी पालन करते हुए अपने वाहनों को सडक़ के किनार बेतरतीब ढंग से पार्क न करें क्यरेंकि इससे दैनिक यात्रियों और आम जनता को असुविधा होती है। उन्होंने चालकों को सलाह दी कि वह वाहन को गलत लेन में न चलाएं और अपने वाहन के दस्तावेज को अपडेट रखें। डीटीआई घनश्याम सिंह ने कहा कि कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य चालकों व आम जनता को जागरूक करना है ताकि सडक़ दुर्घटनाओं में कमी लाई जा सके।

 

उन्होंने कहा कि जीवन अनमोल है इसलिए आम चालक भी बाइक चलाते समये हेल्मेट अवश्य लगाएं व चार चकिया वाहन चालक सुरक्षा बेल्ट लगाना नहीं भूलें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News