जब चलती ऑटो से मां की गोद से बीच सड़क गिरा बच्चा, ट्रैफिक पुलिस के जवान की फुर्ती से बची जान...हो रही तारीफ

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 12:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भीषण गर्मी हो, कड़ाके की सर्दी पड़ रही हो या फिर भारी बारिश हो रही हो, ट्रैफिक पुलिस के जवान हमेशा ही लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं। ट्रैफिक पुलिस के जवान सिग्नल पर खड़े होकर पूरा दिन ट्रैफिक को मैनेज करते हैं ताकि लोगों को भारी यातायात से दिक्कत न हो। सिग्नल पर खड़ा ट्रैफिक पुलिस का जवान चारों तरफ पैनी नजर रखता है। इसका ताजा उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है। चलते ऑटो से एक बच्चा मां की गोद से सड़क पर गिर जाता है लेकिन एक ट्रैफिक पुलिस की सूझबूझ ने बड़ा हादसा टाल दिया। ट्रैफिक पुलिस के जवान का नाम सुंदर लाल बताया जा रहा है।

 

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्रैफिक पुलिस के जवान सुंदर लाल का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि जवान सुंदर लाल अपनी ड्यूटी पर तैनात है और वह गाड़ियों को डायरेक्शन दे रहा है। तभी एक साइड से एक ऑटो निकलता है और उसमें से एक छोटा बच्चा मां की गोद में से बीच सड़क पर जाकर गिर जाता है। तभी दूसरी तरफ से एक बस आ रही होती है। बच्चे और बस के बीच फासला काफी कम था।

 

जवान सुंदर लाल ने फुर्ती दिखाते हुए बस को रूकने का इशारा करता है और भागकर बच्चे को सड़क से उठाता और उसकी मां को सैंपता है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रैफिक पुलिस के जवान सुंदर लाल की काफी तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स जवान सुंदर लाल को सलाम कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि थोड़ी-सी देरी कोई बड़ा हादसा कर सकती थी। वहीं कुछ यूजर्स बच्चे की मां पर भड़क रहे हैं कि उसने मासूूम को कैसे पकड़ा हुआ था कि वो बीच सड़क पर गिर गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News