दशहरा पर घर से निकलने से पहले करें चेक, इन इलाकों में ट्रैफिक डाइवर्जन...पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 03:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दशहरा के मौके पर आज दिल्ली-एनसीआर की कई जगहों पर रावण दहन की तैयारियां की गई हैं। दशहरा देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचेंगे, ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के साथ ही दिल्ली पुलिस ने कई जगह ट्रैफिक डायवर्जन का भी बंदोबस्त किया हुआ है।

 

दिल्ली पुलिस ने गैर जरूरी भीड़ और अव्यवस्था से बचने के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने शाम को 6 बजकर 40 मिनट से 7 बजकर 20 मिनट तक अकबर रोड, तीन मूर्ति मार्ग, कौटिल्य, एसपी मार्ग, धौला कुआं फ्लाईओवर और गुड़गांव रोड पर जाने से बचने की सलाह दी है। इसके अलावा नेता जी सुभाष मार्ग और निषादराज मार्ग (न्यू दरियागंज रोड) पर भी शाम 4 बजे से रात 9 बजे तक न जाने की सलाह दी गई है।

 

नोएडा में भी रावण दहन की तैयारियां

नोएडा शहर में तीन मुख्य स्थानों पर रावण दहन किया जाएगा। नोएडा स्टेडियम, सेक्टर 62 और सेक्टर 46 में रावण दहन की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद है। लोगों की सहूलियत के लिए दशहरा के दिन कई सड़कों पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं. बुधवार सुबह से बैरिकेडिंग भी कर दी गई है। दोपहर करीब 2 बजे से ये रास्ते बंद रहेंगे। नोएडा पुलिस ने लोगों से अपील की है कि नोएडा स्टेडियम, सेक्टर 62 और सेक्टर 46 के रास्तों पर वाहन चालक बचकर निकलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News