किसान मोर्चा ने किया ऐलान, कल सीएम केजरीवाल के आवास पर करेंगे धरना-प्रदर्शन

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 07:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) किसान मोर्चा की ओर से दिल्ली के किसानों की समस्याओं के निदान की मांग को लेकर चार अक्टूबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर धरना दिया जाएगा। भाजपा किसान मोर्चा की ओर से रविवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक अध्यक्ष राजकुमार चाहर के नेतृत्व में दिल्ली के किसान की आवाज को उठाया जाएगा।

किसान मोर्चा का आरोप है कि दिल्ली सरकार ने किसानों के लिए किसान और फसल बीमा योजना लागू नहीं की गयी है। दिल्ली में कृषि बिल बहुत ज्यादा है और किसानों को किसी प्रकार की सब्सिडी नहीं मिलती है। भाजपा किसान मोर्चे ने कहा कि श्री केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने ट्रैक्टर को व्यावसायिक वाहन माना है । इन्हीं सब मांगों को लेकर श्री केजरीवाल सरकार के किसानों के हित में कथनी और करनी वाले दोहरे चरित्र को दिल्ली की जनता और देश के सामने बेनकाब करने के लिए यह धरना दिया जाएगा।

किसान मोर्चा ने कहा ‘‘ जिस तरह से श्री केजरीवाल किसान आंदोलन को वोट बैंक की राजनीति के लिए समर्थन और प्रोत्साहन देते हैं किंतु दिल्ली के किसानों के लिए एक कृषि मंत्रालय अभी तक गठित नहीं किया गया है और दिल्ली के किसानों के हालात बद से बदतर हैं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News