पीएम मोदी पुडुचेरी और शाह बंगाल में बढ़ाएंगे विपक्ष की हलचल, आज इन खबरों पर रहेगी देश की नजर

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 09:34 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजनीतिक गलियारों में आज के दिन हलचल बढ़ना तय है। क्योंकि आज एक नहीं बल्कि देश कई रैलियों का गवाह बनने जा रहा है।  विधानसभा चुनाव से पहले कमस कस चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु और पुडुचेरी का दौरा कर विपक्ष को चुनौती देंगे। ताे वहीं दूसरी तरफ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी आज  बंगाल में ललकारने की योजना है। इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह भी असम में अपनी पार्टी का प्रचार करेंगे। इसी तरह की पल पल की खबरें और बड़ी  अपडेट हम आप तक पहुंचाते रहेंगे, जिस पर देश की नजर टिकी हुई है। 

PunjabKesari

कोयंबटूर में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करेंगे मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे जिसमें कम से कम 1.5 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। मोदी दोपहर 3.30 बजे विमान से यहां पहुंचेंगे और कोडिसिया परिसर में एक समारोह में हिस्सा लेंगे, जहां वह अपराह्न 3.55 बजे विभिन्न परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। प्रधानमंत्री शाम 5 बजे भाजपा द्वारा पास के मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 6 बजे विमान से चेन्नई रवाना होंगे। तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम आधिकारिक समारोह में भाग लेंगे। 

 

पुडुचेरी में  भी  कई विकास परियोजनाओ का लोकार्पण
आगामी विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी का भी दौरा करेंगे और विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। वह भाजपा की ओर से आयोजित एक रैली को भी संबोधित करेंगे। सुबह 10.30 बजे यहां पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री सीधे जवाहरलाल स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान पहुंचेंगे जहां वे विभिन्न केंद्रीय योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।  इसके बाद प्रधानमंत्री एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पिछले तीन सालों में प्रधानमंत्री का यह पुडुचेरी का दूसरा दौरा होगा। 

PunjabKesari

पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे  नड्डा  
भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा आज पश्चिम बंगाल में चुनावी घोषणा पत्र तैयार करने संबंधी एक अभियान की शुरुआत करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।  इस चुनावी राज्य के अपने एकदिवसीय दौरे पर नड्डा कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। वह  कोलकाता में ‘लोक्खो सोनार बांग्ला घोषणापत्र क्राउडसोर्सिंग' कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे।भाजपा अध्यक्ष राष्ट्रीय गीत ‘‘वंदे मातरम'' की रचना करने वाले बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय के आवास और संग्रहालय जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। अपने इस दौरे के दौरान नड्डा दोपहर का भोजन एक जूट मिल मजदूर के घर पर करेंगे। वह बैरकपुर स्थित आनंदपुरी खेलर मठ जायेंगे और वहां कालीबाड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। नड्डा नबद्वीप जोन की परिवर्तन यात्रा की एक रैली को भी संबोधित करेंगे। 


अमित शाह करेंगे असम का दौरा
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चुनावी राज्य असम का दौरा करेंगे। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। दौरे के दौरान सबसे पहले वह नगांव के महामृत्युंजय मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेंगे। यह कार्यक्रम सुबह साढ़े दस बजे से होगा। गृहमंत्री दिन में 11 बजे नगांव के बोरडोवा सत्र जाएंगे। इसके बाद बोरडोवा में ही जनसभा को संबोधित करेंगे।

PunjabKesari
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार दूसरे दिन टिकाव 
अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल में तेजी के बावजूद घरेलू बाजार में गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में स्थिरता रही। राजधानी दिल्ली में अभी 90.83 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 81.32 रुपये प्रति लीटर पर है। मंगलवार को इन दोनो की कीमतों में क्रमश: 25 पैसे और 35 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई थी। तेल विपणन करने वाली सरकारी कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के अनुसार आज इन दोनों ईंधन की कीमतें स्थिर है। कल अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कच्चे तेल में तेजी रही। अभी लंदन ब्रेंट क्रूड 67 डॉलर प्रति बैरल के पार बना हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News