olympics सेमीफाइल में हारी हॉकी टीम, नाश्ते पर राहुल का विपक्ष को बुलावा...आज की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 09:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गरीब कल्याण अन्न योजना के गुजरात के लाभार्थियों से संवाद करेंगे। वहीं सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज विपक्षी नेताओं को नाश्ते पर बुलाया है। मंगलवार (3 अगस्त) को देश-विदेश की इन बड़ी खबरों पर नजर रहेगी। 

 

गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों से संवाद करेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब कल्याण अन्न योजना के गुजरात के लाभार्थियों से संवाद करेंगे। PMO ने बताया कि वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आयोजित इस कार्यक्रम में इस योजना के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए प्रधानमंत्री एक जनभागीदारी कार्यक्रम भी शुरू करेंगे। इस कार्यक्रम में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल भी उपस्थित रहेंगे।

 

राहुल का विपक्षी नेताओं को चाय पर बुलावा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेरने के लिए विपक्षी नेताओं को आज सुबह नाश्ते पर बुलाया है। 

 

सेमीफाइनल में हारी भारतीय टीम
भारतीय हॉकी पुरुष हॉकी टीम टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में बेल्जियम से 2-5 से हारी। कांस्य पदक के प्ले आफ मुकाबले में खेलेगी।

 

J&K के बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ 
जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है।

 

कोरोना की तीसरी लहर ने बढा़ई चिंता
देश में एक बार फिर से कोरोना के केस बढ़ने शुरू हो गए हैं। इसी बीच विशेषज्ञों ने कोरोना की तीसरी लहर के जल्द दस्तक देने की आशंका जताई है।

 

हॉकी टीम की हार पर पीएम का ट्वीट
भारतीय हॉकी पुरुष हॉकी टीम टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में बेल्जियम से हार गई। भारतीय टीम की हार के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि जीत और हार जिंदगी का हिस्सा है। हमारी भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और यही मायने रखता है।

 

जम्मू-कश्मीर : निशाने पर 10 दहशतगर्द, पुलिस ने जारी की लिस्ट
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर घाटी में सक्रिय शीर्ष 10 आतंकवादियों की सूची जारी की है। पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने ट्विटर के जरिए आतंकवादियों के नाम की सूची जारी की। कुमार ने ट्वीट किया कि शीर्ष 10 लक्ष्य: पुराने आतंकवादी- सलीम, यूसुफ कांट्रो, अब्बास शेख, रेयाज शेटगुंड, फारूक नाली, जुबैर वानी और अशरफ मोलवी।

 

पेट्रोल डीजल की कीमतों में स्थिरता
अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर तेल की कीमतों के प्रति बैरल चार फीसदी से अधिक की नरमी के बावजूद मंगलवार को देश में पेट्रोल के दाम लगातार 17वें दिन स्थिर रहे। डीजल के मूल्य में भी लगातार 18वें दिन कोई बदलाव नहीं किया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News