जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर दो धमाके और राजनाथ सिंह लद्दाख दौरे पर...आज की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 12:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू हवाईअड्डे के अत्यधिक सुरक्षा वाले तकनीकी क्षेत्र में शनिवार देर रात पांच मिनट के अंतराल में दो विस्फोट हुए। वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देशवासियों से मन की बात के जरिए रू-ब-रू होंगे। रविवार (27 जून) को देश-विदेश की इन बड़ी खबरों पर नजर रहेगी।

PunjabKesari

जम्मू हवाईअड्डे के तकनीकी क्षेत्र में दो विस्फोट
जम्मू हवाईअड्डे के अत्यधिक सुरक्षा वाले तकनीकी क्षेत्र में दो विस्फोट हुए। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट देर रात करीब सवा दो बजे हुए। पहले विस्फोट के कारण एक इमारत की छत ढह गई और दूसरा विस्फोट जमीन पर हुआ। 

PunjabKesari

पीएम मोदी के मन की बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  सुबह 11 बजे अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित करेंगे। यह उनका 78वां संबोधन होगा। संभावना है पीएम मोदी देश में वैक्सीनेशन पर चर्चा कर सकते हैं।

PunjabKesari

दिल्ली को करना होगा मानसून का अभी और इंतजार
दिल्ली-एनसीआर को मानसून का एक हफ्ते से ज्यादा का इंतजार करना होगा। भारतीय मौसम विभाग ने कहा कि दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में हवाओं का रुख व अन्य मौसमी परिस्थितियां फिलहाल मानसूनी बारिश के अनुकूल नहीं हैं।

PunjabKesari

अनलॉक दिल्ली: कल से खुल जाएंगे बैंक्वेट हॉल और फिटनेस सेंटर
कोरोना केस घटते ही दिल्ली में लॉकडाउन में छूट का दायरा और बढ़ा दिया गया है। सोमवार से दिल्ली में अब कोर्ट व घरों से बाहर निकल कर बैंक्वेट हॉल, मैरेज हॉल, होटल में शादी करने की इजाजत होगी। वहीं फिटनेस सेंटर, जिम और योगा सेंटर भी सोमवार से खुल जाएंगे।

PunjabKesari

अपने पैतृक गांव परौंख जाएंगे राष्ट्रपति कोविंद 
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर से अपने पैतृक गांव परौंख पहुंचेंगे। राष्ट्रपति के स्वागत के लिए परौंख और पुखरायां में तैयारी पूरी कर ली गई है। राष्ट्रपति कोविंद के स्वागत में पलकें बिछाए ग्रामवासी घर-घर में घी के दीप जलाएंगे।

 

अल्बुकर्क में गर्म हवा का गुब्बारा दुर्घटनाग्रस्त
अमेरिका में न्यू मैक्सिको प्रांत के अल्बुकर्क शहर में एक गर्म हवा के गुब्बारे के दुर्घटनाग्रस्त होने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई।

PunjabKesari

बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम
तेल विपणन कंपनियों ने लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ा दिए। देश के चार बड़े महानगरों में पेट्रोल की कीमत में 35 पैसे तक और डीजल की कीमत में 26 पैसे तक की बढ़ोतरी की गई। अग्रणी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के अनुसार, आज दिल्ली में पेट्रोल 35 पैसे और डीजल 25 पैसे महंगा हुआ। इस वृद्धि के बाद यहां पेट्रोल 98.46 रुपए और डीजल 88.90 रुपए प्रति लीटर के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है।

PunjabKesari
राजनाथ सिंह लद्दाख दौरे पर
पूर्वी लद्दाख में टकराव वाले कई स्थानों से सैनिकों को पीछे हटाने के अगले चरण को लेकर चीन के साथ जारी गतिरोध के बीच थल सेना प्रमुख के साथ आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लद्दाख के तीन दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं।

PunjabKesari
मध्यप्रदेश में रविवार को लगने वाला कर्फ्यू खत्म
कोरोना की दूसरी लहर थमने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को लगने वाले कर्फ्यू को खत्म करने की घोषणा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News