''एक बिहारी सौ बीमारी''...TMC विधायक का विवादित VIDEO वायरल, BJP ने ममता बनर्जी को घेरा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 06:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने बिहार के लोगों को ‘बीमारी’ बताया है और कहा है कि बंगाल को ‘बीमारी मुक्त’ होना चाहिए। वीडियो टीएमसी विधायक मनोरंजन ब्यापारी का है जो एक जनसभा में बिहार विरोधी बयान देते दिखाई दे रहे हैं। उनके बयान से विवाद खड़ा हो गया है। वहीं, पश्‍च‍िम बंगाल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष शुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर जोरदार हमला बोला है।  

सुवेंदु अध‍िकारी ने मनोरंजन व्‍यापारी के बयान का वीडियो टि्वटर पर शेयर किया है। वायरल वीड‍ियो में टीएमसी विधायक ने कहा क‍ि, अगर आपकी रगों में बंगाली खून दौड़ता है, अगर खुदीराम और नेताजी (सुभाष चंद्र बोस) का खून आपकी नसों में बहता है और अगर आप अपनी मातृभूमि  और मातृभाषा से प्रेम करते हैं, तो आपको जोर चिल्लाना होगा, ‘एक बिहारी, सौ बीमारी’। हम रोग नहीं चाहते हैं। बंगाल को रोग मुक्त बनाएं, जय बंग्ला, जय दीदी ममता बनर्जी।

शुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना
शुवेंदु अधिकारी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। अधिकारी ने लिखा, 'पहले उनकी नेता ममता बनर्जी बिहारियों और यूपी के लोगों (उत्तर प्रदेश के लोगों) पर ‘बोहिरागोटोस’ (बाहरी) का लेबल लगाती हैं और अब उनके विधायक बंगाल को बिहारियों से मुक्त करने का आह्वान करते हैं।' बीजेपी विधायक ने कहा कि, बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा से मेरा विनम्र प्रश्न? वे अपने नए राजनैतिक सहकर्मी के इन वाहियात बयानों पर क्या सफाई देंगे जब वह आसनसोल में चुनावी प्रचार के लिए जायेंगे? आपकी पार्टी के नए सहयोगी बिहारियों के प्रति अपनी भावनाओं के बारे में बहुत पारदर्शी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News