अम्फान चक्रवात के फंड में हेराफेरी, TMC नेता ने लोगों के सामने लगाई उठक-बैठक, बोला-अब नहीं करूंगा ऐसा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 11:03 AM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में चक्रवात अम्फान तूफान ने भारी तबाही मचाई थी। चक्रवात अम्फान से उबरने के लिए लोगों की मदद के लिए धनराशि जारी की गई थी। इस धनराशि में हेरफेर करने का मामला सामने आया है। दक्षिण 24 परगना जिला स्थित एक ग्राम पंचायत में मंगलवार को टीएमसी समर्थक सदस्य ने लोगों से इस मामले में माफी मांगी। इस ग्राम पंचायत सदस्य पर धनराशि में हेरफेर का आरोप था। टीएमसी नेता ने सजा के तौर पर खुद उठक-बैठक लगाई। मामला जिले के नंदकुमार इलाके का है।

 

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया था कि मदद के नाम पर सिर्फ पंचायत सदस्य के करीबियों को ही मदद दी गई जबकि किसी अन्य को कुछ नहीं दिया गया। इस पूरे घटना की फुटेज टीवी चैनल्स पर चली, जिसमें ग्राम पंचायत सदस्य ने लोगों से माफी मांगी और फिर वहीं उठक बैठक की। ग्राम पंचायत सदस्य ने स्थानीय लोगों से कहा कि मैंने गलती की है, मुझे माफ कर दें। मैं ऐसा फिर से ऐसा नहीं करूंगा।

 

मौके पर पहुंचे बीडीओ ने भी लोगों को मनाने की कोशिश की और कहा कि जल्द ही सहायता असली लाभार्थियों तक मदद पहुंचाई जाएगी। वहीं इस पूरे मामले पर भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा कि  TMC नेता किस तरह से करप्शन कर रहे हैं, इस बात का सबूत आज सबके सामने है। भाजपा नेता स्यांतन बसु ने कहा कि लोग राज्य सरकार के इस रवैये से काफी नाराज हैं। वहीं TMC ने इस पूरे घटनाक्रम पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News