वाजपेयी का बुरा डर सच हो गया है, लोकसभा में ''मोदी-मोदी'' के नारों पर भड़की सांसद महुआ मोइत्रा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 11:14 AM (IST)

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा में लगे 'मोदी-मोदी' के नारों पर नाराजगी जाहिर करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। महुआ मोइत्रा ने संसद में  'मोदी-मोदी' के नारों पर पूर्व पीएम स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की टिप्पणी जिक्र कर सरकार पर निशाना साधा।
 

मोइत्रा ने मंगलवार को सदन में कहा कि वाजपेयी का बुरा डर सच हो गया है। मोदी-मोदी के नारों के बीच प्रधानमंत्री सदन में एक योद्धा की तरह एंट्री करते हैं। सरकार ने संसद को रोम के कोलोसियम में बदल दिया है। मोइत्रा ने इस दौरान संसद में 1972 में वाजपेयी द्वारा संसद में की गई टिप्पणी को उदधृत किया। मोइत्रा ने बताया कि वाजपेयी ने कहा था कि नई दिल्ली का माहौल इन दिनों दम घोंटू हो रहा है। स्वतंत्र रूप से सांस लेना आसान नहीं है। ऑल इंडिया रेडियो पर सुबह से रात तक एक प्रधानमंत्री के नाम का जाप, सिनेमा स्क्रीन पर लगातार प्रोपेगेंडा, विपक्ष में बैठे लोग इससे कैसे लड़ सकते हैं। 
 

नागरिक विमानन मंत्रालय की वर्ष 2022-23 की अनुदान मांगों पर चर्चा में शामिल होते हुए मोइत्रा ने कहा कि यह शायद भारत की सबसे बड़ी त्रासदी है कि वाजपेयी जी ने प्रधान मंत्री के रूप में जिस पार्टी का नेतृत्व किया, वह आज संसद को रोम के कोलोसियम की तरह चला रही है। मोइत्रा ने यह टिप्पणी चार राज्यों में भाजपा की जीत के बाद संसद में पीएम मोदी की एंट्री पर लगे मोदी-मोदी करे नारों को लेकर की। बता दें कि देश के पांच राज्यों के चुनावों में भाजपा को यूपी, गोवा, उत्तराखंड व मणिपुर में ऐतिहासिक जीत मिली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News