शाह के बंगाल दौरे को लेकर टीएमसी ''परेशान'' नहीं, भाजपा बोली-प्रधानमंत्री भी कर सकते हैं दौरा

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 09:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि उसे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के तीन दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे को लेकर परेशान नहीं है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि पिछले साल के विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई दिग्गजों ने राज्य का दौरा किया था और परिणाम सभी को पता है। उन्होंने कहा, "राज्य के लोगों ने भाजपा को खारिज किया है और उसके लिये अभी सबक सीखना बाकी है। पश्चिम बंगाल एक अभेद्य किला है, जहां सांप्रदायिक ताकतें कोई पैठ नहीं बना सकतीं।"

राज्य के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि राज्य में बहुत से लोग आते हैं और उन सभी को याद रखना संभव नहीं है। चटर्जी ईएम बाईपास के नजदीक मेट्रोपॉलिटन पार्क में टीएमसी के अस्थायी मुख्यालय के उद्घाटन से इतर पत्रकारों से बात कर रहे थे। पार्टी के कार्यालय को स्थानांतरित किया गया है, क्योंकि तोप्सिया में इमारत का नवीनीकरण चल रहा है।

टीएमसी के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी उन नेताओं में शामिल थे जो कैनाल साउथ रोड पर पांच मंजिला कार्यालय के उद्घाटन मौके पर मौजूद थे। शाह जाहिर तौर पर पार्टी नेताओं का मनोबल बढ़ाने और प्रदेश भाजपा में आंतरिक कलह पर लगाम लगाने के प्रयास के तहत चार मई को राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर आएंगे। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि शाह के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य का दौरा करेंगे और संभावना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी यहां आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News